प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र महामना पुरी कॉलोनी करौदी में जर्जर सड़क निर्माण में लापरवाही

प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र महामना पुरी कॉलोनी करौदी में जर्जर सड़क निर्माण में लापरवाही वाराणसी प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र लेन न०9, महामनापुरी कॉलोनी , करौंदी, बी०एच०यु के समीप, वाराणसी, उत्तर प्रदेश के कालोनी निवासी जर्जर सड़क हो चुकी है इस सड़क का निर्माण अब तक केवल एक बार हुआ है ।और वह निर्माण आज से 16-17 साल पहले हुआ था। सड़क के बदहाली का ये आलम है कि सड़क पे तारकोल और गिट्टी की जगह केवल धूल और गड्ढे ही दिखाई देते है।

जिसके वजह से यहाँ के निवासियों को बहुत सी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। जिसमें वृद्ध महिला पुरुष और बच्चों को चलने फिरने में काफी परेशानी होती है और कई बार गिरने पर उनको गम्भीर चोटे भी आई है। कॉलोनी वासियों ने 12 जुन 2018 को वाराणसी के रोहनिया विधानसभा के विधायक माननीय सुरेंद्र नारायण सिंह जी, मुख्य विकास अधिकारी, वाराणसी एवं समन्वित शिकायत निवारण प्रणाली (IGRS) के माध्यम से अधिशासी अभियंता उत्तर प्रदेश ग्रामीण सड़क योजना, नगर आयुक्त नगर निगम, खण्ड विकास अधिकारी ग्राम विकास विभाग और अधिशासी अभियंता निर्माण खण्ड भवन लोक निर्माण विभाग।

सभी विभागों को पत्र भेज चूका है। (I G R S) के माध्यम से और सभी ने इसको टाल दिया है। प्रधानमंत्री जी आपसे हम कॉलोनी वासी करबद्ध विनती करते है कि आप किसी विश्वसनीय उच्च अधिकारी से जांच कर समस्या का जल्द से जल्द समाधान करेंगें। कॉलोनी वासियों में रघुकुल यथार्थ,एवं समस्त कॉलोनी निवासियों की ओर से मोबाइल नंबर 9118753220, व 9305835328 प्लाट न० 278, लेन न० 9, महामनापूरी कॉलोनी, करौंदी, बी०एच०यु के लोगों द्वारा जारी किया गया है जिस पर कोई भी अधिकारी कॉल करके पता कर सकता है।